हाफ चड्ढा पहने गाड़ी में घिनौनी हरकत कर रहे थे किशन, सूर्य ने वीडियो रिकॉर्ड कर लगा दिया स्टोरी – आग की तरह फ़ैल रहा वीडियो

surya

एशिया कप 2023 की शुरुआत से पहले टीम इंडिया इस समय रिलैक्स महसूस कर रही है. इससे पहले भी आयरलैंड दौरे पर सीनियर खिलाड़ियों को आराम मिला है. इसलिए वे एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ पूरी ताकत के साथ खेल सकते हैं. वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन ने वेस्टइंडीज दौरे पर अच्छा प्रदर्शन किया था. इसलिए उन्हें एशिया कप के लिए 17 सदस्यीय टीम में चुना गया। इसी बीच ईशान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. जिसमें वह कार में मस्ती कर रहे थे।

ईशान किशन हमें ऋषभ पंत की याद दिलाते हैं. वह मैदान पर विकेटकीपिंग करते हुए विकेट के पीछे से खिलाड़ियों का मनोरंजन करते हैं। उनका मजाकिया अंदाज फैन्स को पंत के बारे में सोचने पर मजबूर कर देता है. ईशान किशन मैदान से ज्यादा मैदान के बाहर मौज-मस्ती करते हैं।उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. जिसमें वह सुबह की कार की सवारी का आनंद ले रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि ईशान कार में बज रहे म्यूजिक के साथ मस्ती कर रहे हैं। उनके इस रॉकिंग अंदाज को पीछे बैठे सूर्यकुमार ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. सूर्या ने इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया है.

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन ने वेस्टइंडीज दौरे पर अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है. उन्हें टेस्ट सीरीज में डेब्यू करने का मौका मिला. दूसरे टेस्ट में उन्होंने नाबाद 52 रन बनाए. उन्होंने 3 मैचों की वनडे सीरीज में भी 52, 55, 77 रन बनाए. इसलिए उन्हें एशिया कप के लिए चुना गया। अगर इशान को प्लेइंग-11 में जगह मिलती है तो वह इस मौके को दोनों हाथों से लेना चाहेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top