“ये तो छपरी का देवता लग रहा है”, इशान किशन के हेयर स्टाइल को देख सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़।

इशान किशन के हेयर स्टाइल

दरअसल दोस्तों हाल ही में टीम इंडिया और वेस्टइंडीज दौरे से वापस लौटी है। इस दौरे में ईशान किशन का भी नाम शामिल रहा। वही आपको बता दे वेस्टइंडीज के खिलाफ ईशान किशन का प्रदर्शन बेहद लाजवाब साबित हुआ। इन्होंने अपने करियर टेस्ट के दूसरे मुकाबले में ही अर्धशतक जड़ा। वही वनडे सीरीज के तीनों मुकाबले में शानदार अर्थशतक भी जड़े। शानदार प्रदर्शन दिखाने के बाद ईशान किशन वापस भारत लौट आए हैं।

Ishan Kishan New Hair Style

वही आपको बता दें इन दिनों सोशल मीडिया पर ईशान किशन का एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। जिसमें वह शानदार तरीके से अपने बालों को कटवाए हैं। यह लूक फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया। वही सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। आइए देखें ईशान किशन के बारे में फैंसो का क्या कहना है…

ईशान में कराया नया हेयर स्टाइल

दरअसल दोस्तों आपको बता दिया हाल ही में ईशान किशन अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर को साझा किए है। जिसमें इन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के हेयर स्टाइल की कॉपी करने की कोशिश करी।

लेकिन ईशान किशन का यह लूक फैंसों को बिल्कुल पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया व इनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं‌। एक फैंस मजे लेते हुए ट्वीट किया कि,’‘ये तो नंबर-1 का छपरी लग रहा है”, दूसरे यूजर ने कहा, ”कटोरा कट करा लिया”, तीसरे यूजर ने लिखा, ”सुबह सोकर उठने पर ऐसे ही बाल हो जाते है अक्सर”। फैंस लगातार ईशान के नए लुक पर तंज कस रहे हैं।

Ishan Kishan New Hair Style

इन सभी बातों को सुनकर आपका क्या कहना है कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। नीचे आप फैंसो के ट्वीट को देख सकते हैं….


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top