टीम के समर्थन में चीयर्स का काम करने जा रही है 5 दिग्गज भारतीय क्रिकेटर की पत्निया, अलग अलग रंग में बिखेर रही हुस्न का जलवा

IND vs AUS: BCCI ने चली तगड़ी चाल

एशिया कप 2023 जल्द आरम्भ होने वाला है। एशिया कप 2023 के लिए छह टीमों के इस आयोजन की मेजबानी श्रीलंका और पाकिस्तान करेंगे और इसमें भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, अफगानिस्तान, नेपाल और बांग्लादेश होंगे। रिपोर्ट के मुताबिक़ कई खिलाड़ियों की पत्नियां और गर्लफ्रेंड्स अपनी टीमों और पतियों को सपोर्ट करने के लिए श्रीलंका और पाकिस्तान जाएंगी. आइये पांच भारतीय क्रिकेट टीम पर नज़र डालते है जो टीम इंडिया का समर्थन करने के लिए श्रीलंका की यात्रा कर सकते हैं।

When does Asia Cup begin?

रितिका

एशिया कप 2023 की शुरुआत 30 अगस्त को मुल्तान में पाकिस्तान और नेपाल के बीच मैच से होगी. भारत का पहला मैच प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ 2 सितंबर को होगा। रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह भारत के मैचों के दौरान हमेशा की तरह मौजूद रहेंगी। वह रोहित की मैनेजर भी हैं, जहां भी वह क्रिकेट के लिए जाते हैं, उनके साथ जाती हैं।

Ritika Sajdeh

देविशा शेट्टी

सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा शेट्टी उनकी पूरी यात्रा के दौरान खिलाड़ी की जबरजस्त समर्थक रही हैं। मैदान पर सूर्या की सफलता के पीछे देविशा का बहुत बड़ा हाथ है। उम्मीद करें कि उनकी पत्नी श्रीलंका में ही रहेंगी, जैसा कि वह पहले भी रही हैं।

Devisha Shetty

अथिया शेट्टी

शेट्टी के मुताबिक केएल राहुल ने भारत के लिए ज्यादा मैच नहीं खेले हैं। अपने पति के प्लेइंग इलेवन में वापस आने के बाद, अथिया शायद उन्हें एक्शन में देखना मिस नहीं करना चाहेंगी।

Athiya Shetty

अनुष्का शर्मा

कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अनुष्का शर्मा अक्सर बड़े मैचों और टूर्नामेंटों के दौरान टीम इंडिया को चीयर करने के लिए क्रिकेट स्थलों पर जाती रही हैं। एशिया कप 2023 एक और ऐसा टूर्नामेंट है, और अनुष्का विशेष रूप से भारत और पाकिस्तान के बीच महाभारत मैच देखने के लिए कैंडी का दौरा कर सकती हैं।

Anushka Sharma

नतासा स्टेनकोविक

नतासा स्टेनकोविक ने अपने क्रिकेटर पति हार्दिक पंड्या के प्यार में पड़ने के बाद क्रिकेट देखना शुरू किया। नतासा ने क्रिकेट स्टेडियम में केवल तभी प्रवेश किया है जब हार्दिक खेलते हैं। हार्दिक एशिया कप टीम का हिस्सा हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि नतासा उनके साथ जुड़ती हैं या नहीं।

Natasa Stankovic

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top