अब मैं मैच देखना बंद कर दूंगा,” रोहित विराट के आउट होने के बाद छलका फैंस का दर्द

भारत और पाकिस्तान के बीच इस वक़्त एशिया कप का मैच चल रहा है. एशिया कप के अपने पहले ही मैच में टीम इंडिया मुश्किल में है. पाकिस्तान के गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों पर कण्ट्रोल बना लिया है. कप्तान रोहित शर्मा के आउट होने के बाद विराट कोहली बल्लेबाजी करने आए. लेकिन किंग कोहली भी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे और बोल्ड हो गए. जिसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा दिखाया.

शाहीन ने रोहित और विराट को सस्ते में आउट कर दिया.

पाकिस्तान की गेंदबाज़ी ने एक बार फिर वही दिखाया. उनके खिलाफ खेलना आसान नहीं है. शनिवार को पेलेकेले स्टेडिंयम में हुए मैच में पाकिस्तान के गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों को संघर्ष करने पर मजबूर कर दिया. पाकिस्तान ने पावर प्ले में टीम इंडिया के दो स्टार बल्लेबाजों रोहित शर्मा और विराट कोहली को आउट कर दिया.

सोशल मिडिया पर यूजर ने लिखा, ”अब मैं मैच देखना बंद कर दूंगा

सभी को उम्मीद थी कि विराट कोहली इस मैच में बड़ी पारी खेलेंगे. लेकिन शाहीन अफरीदी ने अपनी धारदार गेंदबाजी से ऐसा नहीं होने दिया. शाहीन ने विराट कोहली को बेवकूफ बनाया और बोल्ड आउट कर दिया.आउट होने से पहले बल्लेबाज के पास ज्यादा समय नहीं था और विराट कोहली को 7 गेंदों में 4 रन बनाकर पवेलियन लौटना पड़ा। विराट की इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स ने उनका खूब मजाक उड़ाया। एक यूजर ने लिखा, ”अब मैं मैच देखना बंद कर दूंगा.” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ”कोई भारतीय बल्लेबाजी की मदद करो.” भारत की खराब बल्लेबाजी पर फैंस लगातार दुख जाहिर कर रहे हैं.

https://twitter.com/Snehahahahaok/status/1697924028911243626

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top